Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

बीड़ी तम्बाकू खरीदने के लिए एक दुकान पर भीड़ उमड़ पड़ी आरोपी गिरफ्तार...

देश में 25 मार्च से लकडाउन लगा हुआ है, तीसरी बार इसे बढ़ा दिया गया है 17 मई तक देश में लकडाउन है। जरुरी दुकाने खुल रही है भीड़ जमा होने पर पाबन्दी लगी हुई है। लेकिन लोग है की  मानते ही नहीं है ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें बीड़ी तम्बाकू खरीदने के लिए एक दुकान पर भीड़ उमड़ पड़ी।


वीडियो में दिख रहा है की लोगो को जहा से भी जगह मिली वो वही से घुस रहे है। कई लोग दुकान के सामने लगे लोहे के बैनर पर लटक के घुस रहे है। ये विडिओ गुजरात के सुरेंदर नगर जिले का है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है वीडियो एक हफ्ते पुराना है। एक व्यक्ति ने दुकान खोली थी वो पान तम्बाकू और बीड़ी भी बेच रहा था। इस तरह के सामान बेचने पर पाबन्दी है।

आस पास के लोगो को जैसे ही पता चला के बीड़ी तम्बाकू मिलाने लगा है तो काफी लोग उमड़ पड़े इनमे महिला भी शामिल थी। इनमे से न तो किसी ने मास्क पहना था और न ही किसी ने सोसल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा। पता चला है की दूकानदार को पुलिस ने पकड़ लिया गया, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हलाकि जमानत के उसे छोड़ दिया गया।


वही नीमड़ी पुलिस का कहना है की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है वह गैरकानूनी तरीके से बीड़ी तम्बाकू बेंच रहा था। सामान को जप्त कर लिया गया है साथ ही वीडियो के जरिये लोगो की पहचान की जा रही है। कुछ लोगो की पहचान हो चुकी है उन्हें गिरफ्तार भी किया जायेगा उन्होंने लकडाउन के नियमो को तोडा है।

गुजरात कोरोना के मामले में देश में दूसरे नंबर पर है स्वस्थ मंत्रालय के अनुसार गुजरात में 4700 से ज्यादा मामले सामने आचुके है वही 236 लोगो की मौत हो चुकी है। हलाकि सुरेंद्र नगर जिले से एक मामला सामने आया था उस व्यक्ति को भी अब छुट्टी दी जा चुकी है


*ताज़ातरीन खबरों के लिए पेज को लाइक और शेयर करे !




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ