Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

आमिर लियाक़त ने इरफ़ान खान की मौत का मज़ाक बनाया, अब मांग रहे है माफ़ी

जीवे पाकिस्तान। पाकिस्तान का एक गेम शो है, जिसके होस्ट है आमिर लियाक़त। एक एक्टर उनके शो में शामिल हुए अदनान सिद्दीकी। शो के दौरान उन्होंने श्री देवी, और इरफ़ान खान की मौत का मज़ाक बनाया। इसके बाद सोशल मिडिया में उनकी खूब आलोचना हुई जिसके बाद दोनों ने माफ़ी मांगी। अदनान ने मॉम फिल्म में श्री देवी के पति का रोल किया था। वही इरफ़ान के साथ अ माइटी हार्ट में काम किया था।


शो के दौरान होस्ट आमिर लियाकत ने एक बड़ी टुच्ची बात कर दी उन्होंने ने कहा कि अदनान आप ने जिन कलाकारों के साथ काम किया वे अब इस दुनिया में नहीं रहे।  मॉम फिल्म में आप के साथ श्री देवी थी और द माइटी हार्ट में इरफ़ान काम आप ने मर्दानी 2 और जिस्म 2 में काम ना कर के रानी मुखर्जी और बिपासा बासु को बचा लिया। पहले तो ये बता दे जिस्म 2  में सनी लियोनी ने काम किया था बिपासा बासु ने नहीं।

शो के टीवी पर आने के बाद हसन चौधरी नाम के एक पत्रकार ने लिखा जो लोग इसे नौकरी देते रहते है उसे शर्म आनी चाहिए जो लोग उसे चीयर करते है उन्हें भी शर्म आनी चाहिए और जो लोग दर्शक बन मजे ले रहे थे उन्हें शर्म आनी चाहिये। इसके बाद अदनान सिद्द्की ने सोसल मिडिया के जरिए माफ़ी मांगी।

अदनान सिद्द्की ने लिखा मुझे नहीं पता की मुझे अभी जो महसूस हो रहा है उसे कैसे लिखते है। लेकिन कहना जरुरी है मुझे कल जीवे पाकिस्तान नामक टीवी शो में बुलाया गया था वह पर ये बदकिस्मत वाकया हुआ। एंकर लियाकत ने इस गंभीर मसले का मज़ाक बनाया, इरफ़ान और श्री देवी दोनों मेरे बहुत करीब थे,
इंसान के रूप में भी ऐसा मज़ाक करना था इसे ओछापन कहना भी काम होगा। उन्होंने आगे कहा गुजर चुके लोगो का मज़ाक बनाना निर्दयता है इससे हम दोनो के साथ ही देश की बदनामी होती है।

उन्होंने कहा मैं श्री देवी साहिबा और इरफ़ान साहेब परिवार वालो से माफ़ी मांगता हूँ। उनके फ़ॉलोर्स और फैंन्स से माफ़ी मांगता हु। एंकर लियाकत जो कुछ भी कह रहे थे मुझे सही नहीं लग रहा था। लोगो ने यह देखा भी होगा। लेकिन मैं उतने नीचे नहीं गिर सकता था, उस शो पर जाने का मुझे खेद है आगे से ऐसा नहीं होगा।   



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ