Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

गुलाबो सीताबो रिलीज़ Gulabo Sitabo Amazon Prime Movie REVIEW

फिल्म गुलाबो सीताबो रिलीज़ हो गई है 

इसे आप अमेजॉन प्राइम पर देख सकते है। इसमें इसमें आप को दिखेगे अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और (साला छोटी गंगा बोल के नाले में कुदा दिस) यानि के विजय राज। आप को बता दे इस मूवी को लिखा है पीकू विक्की डोनर की राइटर जूही चतुर्वेदी ने और इसे डारेक्ट किया है सुजीत सर्कार ने। 

इमेज सोर्स गूगल 

कहानी लखनऊ की फातिमा महल की है जो की बहुत जर्जर हालत में है। फातिमा महल की मालकिन के पति यानि के अमिताभ बच्चन और उसके  किरायेदार बांके रस्तोगी यानि आयुष्मान खुराना के बिच लंम्बे समय से हवेली को लेकर झगड़ा चला आरहा है। आखिर किसकी होगी ये हवेली इसके लिए आप को मूवी देखनी होगी। 

टाइम्स ऑफ इण्डिया की पल्लवी दे ने इस मूवी को दिए है साढ़े तीन स्टार और उन्होंने ने बताया है. की जूही चतुर्वेदी ने इस कहानी को लिखी है जो एक इंटेलिजेंट मूवी है और इसके किरदार काफी सनकी है। इस मूवी में आप को पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ दिखेंगे और दोनों की बॉन्डिंग काफी कमाल की नजर आई है। 

अमिताभ बच्चन ने मिर्ज़ा के किरदार को इतनी बेहतरीन तरीके से निभाया है विदाउट एनी डिफकल्टी वही आयुष्मान खुराना फिर से अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाते है। सुजीत सर्कार की गुलगो सीताबो समाज और लोगों की सोंच पर व्यंग है। 

आगे की कहानी में बताया की फिल्म ऑडिएंस से कुछ नहीं छुपाती और दोनों लीड किरदारों की मंसा साफ दिखाती है पार दोनों अपने अपने मोटिव को कैसे पूरा करेंगे और दोनों जिस बिल्डिंग में रहते है उस पर क्या असर पड़ेगा यानि के फातिमा महल। इस फिल्म का ह्यूमर और डायलॉग बहुत स्टाइल में आते है बॉस। 

चाहे विजय राज हो या फारुख जाफर लॉयर की भूमिका निभा रहे बिजेंद्र शाह सब ने गजब का काम किया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ