Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

बाहुबली के भल्लालदेव यानि राना दुग्गुबती ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज़ किया, जवाब में...

फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव यानि राना दुग्गुबती के काफी अच्छे हाल है शादी करने वाले है वो। और हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज को शादी के लिए प्रपोज़ किया है और जवाब में हाँ आया है। राना दुग्गुबती ने ये खुद ही बताया है सोशल मीडिया पर पोस्ट कर।

ये खबर उन्होंने 12 मई को बताई है। पोस्ट में उन्होंने लिखा है और उसने हाँ बोल दी, फिर क्या था बधाइयों का ताता लग गया साऊथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ले कर बॉलीवुड तक सभी उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। बाहुबली की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने लिखा, ब्रो और महिका बजाज को बधाई आप की ख़ुशी के लिए बधाई हम सभी की तरफ से बहुत सारा प्यार।

एक्टर चिरंजीवी ने ट्विटर पर राना दुग्गुबती की एक फोटो डाली और लिखा बधाई हो माय बॉय राना दुग्गुबती आखिरकार पराक्रमी भल्लालदेव को क्यूपिड ने खोज निकला लकडाउन ने वेडलाक कर दिया है। आप दोनों को भगवान खुश रखे। अनाउंसमेंट के बाद कई लोग मिहिका के बारे में जानना चाह रहे है सर्च कर रहे है कौन है ये।

हम आप को बता देते है कौन है ये मिहिका एक बिज़नेस वूमेन है TOI के रिपोर्ट के मुताबिक वो ड्यू ड्रा नाम की एक इवेंट मनेजमेंट डिकोर कंपनी की फाउंडर है। बंटी बजाज और और सुरेश बजाज की बेटी है, माँ बेटी दोनों ज्यूलरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। हैदराबाद में करसला नाम का ब्रांड शोरूम इनका ही है. मिहिका की पढाई मुंबई और लन्दन से हुई है।

करियर के सुरुवाती दिनो मे मिहिका ने मुंबई में इंटर्न डिजाइनर के रूप में करीब एक साल तक काम किया है। और फिर डिजाइन पटाकी में राइटर के तौर पर काम किया है, 2017 में उन्होंने फिर अपनी खुद की कंपनी खोल ली।

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक राना दुग्गुबती के पिता ने बताया है की शादी इसी साल होगी दिसंबर के आस पास या उससे पहले भी हो सकती है। उन्होंने कहा की इस डरावने वक्त में हमें आखिरकार जश्न का मौका मिला है। दोनों एक दूसरे को काफी पहले से जानते है हम उनके लिए खुस है शादी के बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगा। लेकिन इतना है की इसी साल शादी होगी।

आगे की अपडेट आप को देते रहेंगे। जुड़े रहे ताज़ातरीन16 के साथ।


जाने कैसा होगा लाकडाउन 4.0 
  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ