Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

सिनेमा घर के बजाय ऑनलाइन रिलीज़ होंगी रणवीर और अक्षय की धमाके दार फिल्मे।

लाकडाउन के कारण अब कई बड़े प्रोडूसर और स्टूडियो सिनेमा घर के बजाय ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की तयारी कर रहे है। इस साल लगभग 6 फिल्मे स्टार्स की ओटीटी पर रिलीज़ होंगीं, इनमे से दो बड़े स्तरों की चर्चा चल रही है, इनमे से एक है रणवीर सिंह की फिल्म "83" और दूसरी फिल्म अक्षय कुमार की "लक्ष्मी बम" है।
इमेज सोर्स गूगल 

रिलाएंस इंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ और 83 के प्रोडूसर शुभशीष सर्कार ने इस मामले में न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात की है इसमें उन्होंने 83 को ओटीटी पर रिलीज़ करने को कहा है। की ये खबर बेबुनियादी है, हम डायरेक्टर और प्रोडूसर्स का यही मानना है की लकडाउन के चलते अभी कई महीनो का इंतज़ार करना पड़ सकता है।

तो इसके लिए थिएटर में फिल्म को रिलीज़ करना उचित नहीं होगा, पहले हम फिल्म को तैयार कर लगे और फिर इंतज़ार करेंगे सब कुछ सामान्य होने का। अगर अगले 6-8 महीनो में सब कुछ सामान्य नहीं होता तो इस बारे सोचेंगे अभी कोई जल्दी नहीं है। 
इमेज सोर्स गूगल
वही दूसरी फिल्म है अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम ये फिल्म अपनी ऑनलाइन रिलीज़ को ले कर इस लिए चर्चा में है क्यों की इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोडूसर और अक्षय कुमार की डिज़नी प्लस हॉटस्टार की स्क्रीनिंग से बात चित कर रहे है ताकि लक्ष्मी बम को सिनेमा घर में न उतार कर डायरेक्ट ऑनलाइन रिलीज़ किया जा सके। 

हालांकि फिल्म अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुई है लकडाउन के चलते फिल्म का काम तेजी से नहीं हो पा रहा है वर्क फ्रॉम से काम चल रहा है इसके चलते जून से पहले इस फिल्म का तैयार हो पाना मुश्किल लग रहा है अक्षय इस ऑफर को इस लिए भी देख की आने वाले टाइम पर और भी फिल्मे रिलीज़ होगी जिससे सिनेमा घरो में मारा मारी रहेगी और वो नई चाहते की उनके फिल्म जो जिसने भी पैसे लगाए है वो बेकार जाये।  

कई और प्रोडूसर्स भी अपनी फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करने की बात चीत कर रहे है और फिल्म को हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई करेगी, जो ट्रेड अनलिस्ट्स है वो अपने एक्सपीरियंस से ये अंदाजा लगा सकते यही की फिल्म कितनी कमाई करेगी।    

*और अपडेट्स के लिए पेज को लाइक और शेयर करे। 




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ