Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

ऋषि कपूर ने क्या कहा आखरी वक्त में ....

क्टर सुपर स्टार ऋषि कपूर नहीं रहे 30 अप्रैल की सुबह उनका निधन हुआ। उनके के बाद उनके परिवार ने एक बयान जारी कर के बताया, की आखरी वक्त में भी वो अस्पताल के स्टाफ का मनोरंजन करते रहे।

स्टेटमेंट में परिवार ने बताया की हमारे प्यारे ऋषि कपूर ने आज सुबह अस्पताल में पौने नौ बजे आखरी साँस ली। वे दो साल से ल्यूकीमिया से लड़ रहे थे। अस्पताल के डॉक्टर्स और स्टाफ का कहना है की वो आखरी वक्त तक उनका मनोरंजन करते रहे। दो साल के इलाज के वक्त वो हर समय खुस रहे, और जिंदगी के प्रति दृढ़ संकल्पित रहे।

इमेज सोर्स  गूगल 
परिवार, दोस्त, खाने, और फिल्मो पर उनका फोकस रहा, हर कोई जो उनके इलाज के दौरान उनसे मिला, उसे देख कर ये हैरानी हुई के किस तरह से उन्होंने बीमारी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया। दुनिया भर से उनके फैन्स ने उन्हें प्यार दिया, इसके लिए वे शुक्रगुज़ार थे। वे चाहेंगे की उनके जाने के बाद लोग उन्हें एक मुस्कान के साथ याद रखे, आसुओ के साथ नहीं।

इस व्यक्तिगत नुकसान के समय में भी हम समझते है, की दुनिया इस वक्त बहुत मुश्किल दौर गुजर रही है। जनता के इकट्ठे होने और कहे आने-जाने  सरे प्रतिबन्ध लगे हुए है हम सभी फैन्स शुभचिंतको और दोस्तों से अपील करते है की वो कानून का पालन करें।

ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर का पता चला था इलाज के लिए वो न्यूयोर्क गए थे। वक साल वो अपनी पत्नी के साथ वो वही रहे बीच बीच में रणबीर कपूर भी मिलने जाते रहे। और भी एक्टर जो भी वहा जाते थे उनसे मिलते थे, पिछले साल सितम्बर में वापस आये, लेकिन उसके बाद भी उनकी तबियत अक्सर बिगड़ती रहती थी।

29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबियत ज्यादा ख़राब होगयी और उन्हें मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती करवाया गया और अगले दिन सुबह ये खबर आई की वे इस दुनिया में नहीं रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ