Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

Breaking News- नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप भेजा तलाक नोटिस!

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जुडी एक बड़ी खबर आ रही है, उनकी पत्नी आलिया ने तलाक़ की माँग की है। एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने इस बात की पुस्टि की है। उन्होंने मिडिया को बताया की काफी समय से उनके और नवाज़ के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे। 2009 में आलिया और नवाज ने लव मैरिज की थी आलिया ने बताया रोज़ रोज़ चिक चिक से परेशान होकर उन्होंने डिवोर्स लेने का फैसला लिया है। आलिया ने इस बात की भी पुस्टि की है की उन्होंने 7 मई को ये लीगल नोटिस भेजा है।
इमेज सोर्स गूगल 
नवभारत टाइम्स से आलिया के वकील से बात हुई जिसमे उन्होंने बताया उनकी क्लाइंट आलिया ने अपने पति नवाज़ उद्दीन को 7 मई को एक लीगल नोटिस भेजा है। जिसमे उन्होंने तलाक़ और मेंटेनेंस की मांग की है। वकील ने बताया की नोटिस में और क्या क्या लिखा है ये हम अभी नहीं बता सकते। क्योंकी नोटिस में लिखी बातें कॉन्फिडेंशल और सेंसिटिव है।

वकील ने आगे बताया की हमने ये नोटिस ऑनलाइन इंटरनेट के माध्यम से भेजा है। चूँकि अभी लकडाउन चल रहा है तो स्पीड पोस्ट करना जरा मुश्किल है। आलिया ने 13 मई को नोटिस भेजा था पर नवाज़ का अभी तक कोई रिप्लाई नहीं आया है।

नवाज़ को लेकर ये खबरे भी आरही है की वो अपने परिवार के साथ अपने पैतृक गांव उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना गए है और ईद वही पर मनाएंगे। गांव पहुंचने के बाद वो अपने घर पर ही क्वारंटीन कर दिए गए है इस पर उनके भाई ने कहा है की नवाज़ ईद मानाने नहीं बल्कि अपनी बूढी माँ को घर पहुंचने गए है।

नवाज़ के भाई ने बताया की अपने गांव जाने के लिए नवाज़ ने प्रशासन से जरुरी परमीशन ली है और उनके भाई ने परमीशन की एक कॉपी सोसल मिडिया पर भी शेयर की है नवाज़ के भाई ने ट्विटर पर लिखा की उनकी माँ की ताबिया ज्यादा ख़राब थी जिसकी वजह से उनको गांव जाना पड़ा है और परमीशन लेटर में भी लिखा है की नवाज़ का परिवार स्वस्थ के कारण गांव जा रहा है। 

आगे की अपडेट्स आप तक पहुंचते रहेगे। जुड़े रहे ताज़ातरीन16 के साथ!  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ