Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

उत्तर प्रदेश के संभल में सपा नेता और उनके बेटे की गोली मार कर हत्या....

उत्तर प्रदेश के संभल में सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उनके बेटे की गोली मार कर हत्या कर दी गई। 
इमेज सोर्स गूगल 
वही एक सख्स जिसने घटना की विडिओ रिकॉर्ड कर ली और वो वायरल हो गई। मामला संभल जिले के बहजोई इलाके में सड़क को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया की बंदूके निकल आई सपा नेता और उनके बेटे को गोली मार दी गई। छोटे लाल समाजवादी पार्टी से थे और चंदौसी से चुनाव लड़ चुके थे उनके पत्नी गांव की प्रधान है पत्नी का ज्यादातर काम छोटे लाल ही देखते थे।

आरोपी ने जब फायरिंग की उस वक्त काफी लोग वहां पर थे पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में ले लिया है लेकिन हत्या के मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। संभल पुलिस का कहना है की टीम गठित कर गिरफ़्तारी की कोसिस की जारही है। घटना स्थल पर कुछ अधिकारी महोजुद है क़ानूनी कार्यवाई की जा रही है।

सभाल एसपी यमुना प्रसाद ने बताया की गांव में मनरेगा की सड़क को ले कर एक विवाद में दो पक्ष भिड़ गए पिता पुत्र की गोली मर कर हत्या कर दी गई। घटना स्थल पर कुछ अधिकारी मौजूद है शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाई की जारही है। एसपी ने आगे बताया की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है एफआईआर रजिस्टर कर ली गई है और इस मामले को लेकर तीन टीमें बनाई गई है कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है और जाँच जारी है।

मामले पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया योगी सरकार को हत्यारी सरकार बताते हुए लिखा की जनता की आवाज उठाने वालो पर हमला हुआ है। आगे की अपडेट्स आप तक पहुंचते रहेगे जुड़े रहिये ताज़ातरीन16 के साथ  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ