Navigation-Menus (Do Not Edit Here!)

पाताल लोक ट्रेलर रिव्यु

टीवी पर प्राइम शो करने वाले पत्रकार संजीव मेहरा पर एक दिन हमला हो जाता है। वजह क्या है अभी तक किसी को कुछ नहीं पता। इस घटना घटना के बाद पुलिस हरकत में आ जाती है, और चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लेती है। ये चार है कबीर सिंह, तोप सिंह, विशाल त्यागी, और मैरी और इस केस की जिम्मेदारी दी गई है हांथी राम चौधरी को और वही इसकी छान बीन करेंगे।

जब हांथी राम इस केस की छान बीन शुरू करता है तब उसे समझ आता है की ये केस कोई नार्मल केस नही है। ये पुलिस पत्रकार आरोपियों वाला केस नहीं बल्कि उससे भी जटिल है। हम बात कर रहे है वेब सीरीज पर आने वाली फिल्म पाताल लोक की, नाम पर आप मत जाईएगा ये कोई पौराणिक शो नहीं है। 

आइये अब आप को बताते है इस फिल्म का ट्रेलर कैसा है। अभी तक की वेब सीरीज की बात की जाये तो सीक्रेट गेम्स ही मात्र एक फिल्म ऐसी है जिसमे ढंग से राजनीती घुसी हुई है लेकिन उसने अपने दूसरे सीज़न में सब गड़बड़ कर दिया। और अब आरही है पाताल लोक जो की जबरदस्त राजनीती वाली दिख रही है। 

इसका ट्रेलर देख कर तो लगता है के इस साल की जबजस्त फिल्मो में इसका नाम रहेगा देखने वाली बात ये रहेगी के दर्शको को ये फिल्म कितना अपने से जोड़ पायेगी। आप को बता दे की इस फिल्म में राजनीति से लेकर हिंसा मारपीट सेक्स गली गलौझ सब कुछ आप को इस सीरीज में देखने और सुनने को मिलेगा।

 इस वेब सीरीज के कुल 9 एपिसोड होंगे और 15 मई से ये amazon prime पर उपलब्ध होंगी। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी रिलीज़ कर रहे है।

लंदन बेंच रहा है चाँद, कौन खरीद रहा है ?

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ